Skip to main content

Illuminati in [hindi] what is illuminati in hindi

illuminati एक सीक्रेट society है जो 1776 से शुरू की गयी है इनका मकसद है की पूरी दुनिया इनकी गुलाम हो और   पूरी दुनिया मे शैतान का  राज हो। शायद आपको पता न हो पर आज के समय मे हम इनके गुलाम बनते जा रहे है । माना जाता है की जो illuminati join करता है उसे पैसों की कोई कमी नही होती और उसे famous होने से कोई नही रोक सकता लोग famous होने और पैसों के लिये अपने आपको शैतान को बेच देते है । india मे भी illuminati सक्रिय हो चुका है माना जाता है कि जो बड़े बड़े stars है वो illuminati को join कर चुके है । सिर्फ पैसों के लिये ऐसा हो रहा है। मैं आपको उनके photos भी दिखाऊंगा। आप ये समझ लीजिये कि illuminati हमारे और आने वाले भविष्य मे बहोत ही खतरनाक होगा। अगर इनका मकसद पूरा हुआ तो हम इनके गुलाम होंगे। आपको शायद पता न हो कि ये बच्चो के दिमाग को control करने की तैयारी मे है। cartoon network पे ऐसे ऐसे cartoon दिखाये जाते है जो शैतान को सही बताते है और बच्चो के अवचेतन मन को ये मेसेज भेजते है कि शैतान सही होता है और भगवान बुरा होता है। जो हम काम ध्यान से करते है उसको चेतन मन करता है और जब चेतन मन कई बार वही काम कर लेता है तो उस काम को अवचेतन मन control करना शुरू कर देता है और हमारे बिना order के ये काम करता है जो हमे बिल्कुल सही लगता है हम सोचते है कि ये सब ठीक हो रहा है और वो हमारे दिमाग को ऐसे ही कंट्रोल करते है । जैसे मै आपको और एक काम की बात बताता हूँ जो हम daily tv मे add देखते है वो हमारे अवचेतन मन मे स्टोर हो जाता है और हमे वो product ठीक लगता है हम जब दुकान पे जाते है तो हमे याद करने की ज़रूरत नही पड़ती हमारा अवचेतन मन हमे बता देता है कि ये ठीक है ये ले  लो। बार  बार tv मे वही add देखने से ऐसा होता है।और अब ऐसा ही illuminati कर रहा है जो लोग illuminati join करते है उन्हे illuminati के कुछ rule follow करने होते है जैसे हाथ का symbol बना के दिखाना और आँख को अपने movie , प्रॉडक्ट्स मे दर्शाना। आंख और हाथ का symbol मैं आपको photos मे दिखाउँगा । इससे ये हमारे दिमाग को मेसेज जाता है कि ये सब सही है और शैतान होते है। विदेशी कंपनीज़ illuminati को join किये हुई है और वो अपने symbol भी ऐसे बनाये हुई है तो आप समझ सकते है कि ये हमे अब चारो तरफ़ से घेरे हुए है । टेक्नॉलॉजी की मदद illuminati ले रहा है और हम भी इसमे शामिल हो चुके है। आप और जानकारी के लिये wikipedia या youtube पे पढ़ या देख सकते है। और काफी लोग मानते है कि ऐसा हो रहा है
ये मै नही कह रहा आप खुद देख सकते है।
इनका sambol 666 👌 उल्टा तारा etc है
अगले post मे actor और singer के बारे मे बताऊँगा जो illuminati join किये हुए है। comment मे हमे ज़रूर बताये.

Comments

Unknown said…
Mujhe bahut bada celebrity banna hai
Anonymous said…
Sir maine bhi join krna h pls help karo meri
Unknown said…
Mujhe bhi bra aadmi bnna h
Anonymous said…
Mujhey sub ke dil par raaj krna hai or log mujhey achi nzron see dekhen
Unknown said…
Mujhe bahut sara paisa chahiye or mujhe reppar banna h
Unknown said…
Muje itna Sara pesa chahie apni sari temna
Puri kar saku
Unknown said…
संयुक्त राज्य और पूरी दुनिया के लिए प्रबुद्धता के ग्रैंड ऑर्डर से अभिवादन, यह प्रबुद्ध लोगों के समुदाय में शामिल होने का एक खुला अवसर है जहां आप अपने खोए हुए सपनों को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी कि आप धन का प्रकाश कहां देख सकते हैं। और बिना किसी रक्त बलिदान के खुशी। और हम सभी नए सदस्यों को पाने के लिए $ 550,000 की राशि का भी भुगतान करते हैं, जब वे बिरादरी में शामिल होते हैं और साथ ही अपनी पसंद के घर में भी इस अवसर के साथ निवेश करते हैं कि उनके लिए यह जीवन प्रसिद्ध हो। ।

नए सदस्यों के लिए लाभ जो स्पॉटलाइट में शामिल हैं।
1. नकद में $ 550,000 का इनाम।
2. एक नई स्लीक ड्रीम कार की कीमत US $ 150,000 है
3. अपनी पसंद के देश में खरीदा गया एक ड्रीम होम।
दुनिया में 5 सर्वश्रेष्ठ के साथ परामर्श का एक महीना।
नेताओं और दुनिया में 5 सबसे महत्वपूर्ण हस्तियों। यदि आप रुचि रखते हैं, तो कृपया पिछले ईमेल पते illuminatiworldwideorder@gmail.com या हमारे व्हाट्सएप +15184144254 पर संपर्क करें।
Unknown said…
Mai chahti hu me James Charles ek ladka ban jaye or merit use shadi hojaye

Popular

Rich dad poor dad summary in hindi अमीर कैसे बने? हिन्दी मे free download book

Teenbaat रॉबर्ट टी कियोसाकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बुक rich dad poor dad इस बुक को सबको पढ़ना चहिये। ये एक ऐसी बुक है जिसमे आपको अमीर बनने का बेहतरीन फॉर्मूला मिलेगा इस बुक को पढ़ने के बाद आप पैसों को समझदार हो जाओगे।इस बुक मे हर उस विषय पर बात की गयी है जो हमारे जीवन मे बहोत ज़रूरी है पर हमे स्कूल मे इसे नही पढाया जाता। इस बुक को आपको ज़रूर पढ़ना चहिये robert T. Kiyosaki एक motivator है जो सेमिनार करते है उनके सेमिनार मे जाने के लिये लोगो को लाखो रुपए देने पड़ते है। रॉबर्ट कियोसाकी कहते है कि उनके दो पिता थे एक उनके और एक उनके friend के। robert के असली पिता ने p.hd की थी और एक सरकारी नौकरी करते थे जो हमेशा पैसों को लेकर तनाव मे रहते थे उनका कहना था कि हम बहोत महँगी चीजे नही खरीद सकते और जो तुम नही खरीद सकते तुम उसके बारे मे मत सोचो। उनके पास ज्ञान की कमी नही थी।और एक तरफ़ उनके दूसरे पिता जो 8वीं भी पास नही थे hawai के सबसे अमीर आदमी थे। वो कहते थे तुम ये सोचो कि किस तरह से हम इसे खरीद सकते है?पहले पिता हमेशा robert से कहते थे की अच्छे से पढाई करो ताकि कोई अच्छी सी जॉब मिले।

Business vs job क्यों करे क्यों न करे जाने विस्तार से हिन्दी मे।

Business करे या job करे। आज यही हम इस post मे जानेंगे। पैसा कमाने के लिये तो business best है। Business मे risk है job मे नही। हमारे देश मे ज्यादातर लोग job पर focus करते है क्योंकि हमारे parents हमसे job करवाना चाहते है। उनकी ये सोच रहती है कि job safe है यहाँ पर आपका नुकसान नही होगा आपकी salary time पर आती रहेगी। और business मे कभी नुकसान तो कभी फायदा होता रहता है। Parents कभी ये नही चाहते कि हमारे बच्चो को कोई दिक्कत हो इसी लिये वो job करने को कहते है। जितनी बड़ी company उतना ज्यादा salary. इसी लिये वो हमे बचपन से ही कहते रहते है अच्छे से पढो और बढिया कंपनी join करो या ias बनो डॉक्टर बनो etc. बचपन मे हमारे सपने बड़े होते है फिर धीरे धीरे छोटे हो जाते है। कुछ लोगो को job मिल जाती है जिनको नही मिलती वो कम salary वाली job कर लेते है। फिर उनके सपने भी पूरे नही होते उनके मन मे ये चलता रहता है कि सब कुछ खत्म हो गया। यदि आप business करना चाहे तो आपको काम तो बहोत करना होगा लेकिन इसमे आपको lifetime काम नही करना ये अपना काम होगा तो आपको करने मे उतना बुरा भी नही लगेगा और कुछ ही दिनो म